BLW में आज 460 लाभार्थियों को लगी कोविड वैक्सीन

0
27

COVID-19 VACCINATION. बनारस रेल इंजन कारखाना (बरेका) महाप्रबंधक अंजली गोयल के निर्देशन एवं प्रमुख मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुजीत मल्लीक के नेतृत्व में अपने रेल कर्मचारियों के स्वास्थ्य के प्रति सजग बेरका में कोविड-19 टीकाकरण का महा अभियान चरणबद्ध तरीके से चल रहा है। बरेका केंद्रीय चिकित्सालय में टीकाकरण का कार्य, रेलवे मेडिकल टीम द्वारा किया जा रहा है।

बुधवार को भी बरेका में कोरोना टीकाकरण का काम जारी रहा। आज टीकाकरण केंद्र पर 460 लाभार्थियों को कोरोना की टीका लगाई गई। आज रेलवे के 56 तथा नॉन रेलवे के 304 पात्र लोगों को कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई। जबकि रेलवे के 32 और नॉन रेलवे के 68 लोगों की टीके की दूसरी खुराक दी गई।

बनारस रेल इंजन कारखाना मे कार्यरत सभी रेलकर्मियों को कोविड-19 से बचाव हेतु उनका टीकाकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है। टीकाकरण के लिए उन्हें प्रोत्साहित भी किया जा रहा है। साथ ही विभिन्न कर्मशाला परिसरों, प्रशासन भवन कार्यालयों, कॉलोनी परिसर में प्रतिदिन डीप क्लीनिंग, सेनेटाइजेशन एवं साफ-सफाई की जा रही है। साथ ही साथ कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं टीकाकरण हेतु जगह-जगह जागरूकता सम्बन्धी संदेश पोस्टरों के माध्यम से प्रदर्शित भी किये जा रहे हैं। रेलवे सुरक्षा बल बरेका द्वारा जन जागरूकता संदेशों, गीतों का प्रसारण जनसूचना प्रणाली के माध्यम से लगातार किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here